logo

पुणे हादसा : बाप और दादा की गिरफ्तारी के बाद अब किशोर आरोपी की मां फरार, ब्लड सैंपल बदलने का इल्जाम 

PUNE212.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 
पुणे पोर्श हादसे में आरोपी किशोर के दादा औऱ पिता की गिरफ्तारी के बाद अब उसकी मां शिवानी अग्रवाल गिरफ्तारी के डर से फरार हो गयी हैं। पुलिस ने जानकारी दी है कि पोर्श कार एक्सीडेंट के बाद किशोर का ब्लड सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया था। इससे ये पता करना था कि कार चलाते वक्त किशोर नशे में था या नहीं। लेकिन अस्पताल के लैब में ब्लड के सैंपल को बदल दिया गया। मां ने आरोपी किशोर बेटे को बचाने के लिए अपना ब्लड दे दिया। बाद में पता चला कि ये किसी महिला का ब्लड है। आरोप है कि ब्लड का सैंपल बदलने के लिए किशोर के पिता विशाल अग्रवाल  ने चिकित्सकों को 3 लाख रुपये ऑफऱ किये। मामले में 2 चिकित्सकों को भी गिरफ्तार किया गया है। 


दादा ने भी की पोते को बचाने की कोशिश  
बता दें कि पुणे पोर्श कार हादसे में पुलिस ने 25 मई को आरोपी पोते को बचाने की साजिश करने के आरोप में उसके दादा सुरेंद्र अग्रवाल को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि कार के चालक को सुरेंद्र अग्रवाल ने बंधक बनाया औऱ उस पर बयान देने के लिए दबाव बनाया। बता दें कि चालक ने बयान दिया था कि हादसे के समय कार वही चला रहा था। इस केस में नाबालिग के पिता विशाल अग्रवाल भी आरोपी हैं। उन्हें 21 मई को क्राइम ब्रांच की पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 

नाबालिग ही चला रहा था कार 
गौरतलब है कि 24 मई को पुलिस ने बड़ा दावा करते हुए कहा था कि पोर्श कार को नाबालिग ही चला रहा था। मामले में ड्राइवर को फंसाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने साफ तौर पर इस बात का खंडन किया कि कार ड्राइवर ही चला रहा था। पुलिस ने कहा है कि हम अब इस बात पर जांच कर रहे हैं कि ड्राइवर पर कौन दबाव बना रहा है। अब यह देखा जाना है कि किसके दबाव में ड्राइवर ने वह बयान दिया है। बता दें कि पुणे में बीते दिन हुए सड़क हादसे ने सबको दहला दिया। इस हादसे में दो इंजीनियर्स की मौत हो गई थी।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn


 

Tags - Pune accidentPorsche accidentblood absconding